INDIA

महिला एशिया कप: महिला एशिया कप में भारत ने बांग्लादेश को 59 रन से हराया, अंक तालिका में शीर्ष पर काबिज भारत का फाइनल खेलना तय

IND-W vs BAN-W: शनिवार (आठ अक्तूबर) को महिला एशिया कप में पाकिस्तान के खिलाफ हार के बाद भारतीय टीम ने शानदार वापसी की है। भारत ने अपने पांचवें मैच में बांग्लादेश को 59 रन से हरा दिया। यह पांच मैचों में टीम इंडिया की चौथी जीत है।

अब इसे अपने आखिरी लीग मुकाबले में 10 अक्तूबर को थाईलैंड का सामना करना है। इस मैच में भारत के लिए शेफाली वर्मा ने कमाल का प्रदर्शन किया। भारत के लिए इस मैच में ओपनर शेफाली वर्मा ने 55 रन की शानदार पारी खेलने के बाद दो विकेट भी लिए। उन्होंने इस पारी के दौरान एक विश्व रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया।

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत ने 159 रन बनाए थे। 160 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए बांग्लादेश की टीम सिर्फ 100 रन बना पाई और मैच बड़े अंतर से हार गई। महिला एशिया कप में यह पांच मैचों में भारत की चौथी जीत है और आठ अंकों के साथ टीम इंडिया पहले स्थान पर बनी हुई है।

भारत को एकमात्र हार पिछले मैच में पाकिस्तान के खिलाफ मिली थी। अब भारत का आखिरी लीग मैच थाईलैंड के साथ है। यह मैच जीतकर टीम इंडिया अगले दौर में जगह बनाना चाहेगी। हालांकि, अंक तालिका में शीर्ष पर काबिज भारत का फाइनल खेलना लगभग तय है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular