INDIA

वाराणसी: भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी पीएम के संसदीय क्षेत्र वाराणसी के रोहनिया में भाजपा कार्यालय पहुंचे, कार्यकर्ताओं से की मुलाकात

वाराणसी: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी दो दिवसीय वाराणसी दौरे पर हैं। भाजपा के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने गुरुवार को नई दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। नया दायित्व संभालने के बाद प्रधानमंत्री से यह उनकी पहली मुलाकात थी। मोदी से मुलाकात के बाद भूपेंद्र चौधरी पीएम के संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंचे। देर रात वाराणसी के बाबतपुर एयरपोर्ट पर पहुंचने के बाद शहर तक जगह-जगह उनका स्वागत किया गया।

भूपेंद्र चौधरी ने काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन पूजन किया। साथ ही कॉरिडोर में भी भ्रमण किया। प्रदेश अध्यक्ष की कमान संभालने के बाद ये उनका पहला दौरा है। भूपेंद्र चौधरी दोपहर करीब डेढ़ बजे रोहनिया स्थित भाजपा के क्षेत्रीय कार्यालय पहुंचे, जहां उनका भव्य स्वागत एवं अभिनंदन किया गया।

काशी आगमन पर कार्यकर्ताओं ने एयरपोर्ट से लेकर सर्किट हाउस तक जोरदार स्वागत किया। भाजपा पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं द्वारा ढोल नगाडे़ और पुष्पवर्षा के साथ उनका भव्य स्वागत किया गया।

बता दें कि, लोकसभा चुनाव 2024 में मिशन 80 को पूरा करने के लिए भाजपा ने प्रदेश सरकार के पंचायतीराज मंत्री और पश्चिमी यूपी के बड़े जाट नेता भूपेंद्र सिंह चौधरी को पार्टी का प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त किया। चौधरी भाजपा के 14वें प्रदेश अध्यक्ष हैं, पार्टी ने पहली बार किसी जाट नेता को संगठन की कमान सौंपी है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular