INDIA

वाराणसी: 32 पुलिसकर्मियों को मिली सौगात, चौबेपुर थाना परिसर में बने चार मंजिला आवास का सीएम योगी ने किया वर्चुअल लोकार्पण

वाराणसी: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार की सुबह वाराणसी के चौबेपुर थाना में 32 पुलिसकर्मियों के लिए बनकर तैयार चार मंजिला भवन का वर्चुअल लोकार्पण किया। इस अवसर पर एसपी ग्रामीण सूर्यकांत त्रिपाठी ने कहा कि इस चार मंजिला भवन बनने से पुलिसकर्मियों की सुविधाएं बढ़ गई हैं।

सुरक्षा और कानून व्यवस्था को लेकर उन्होंने कहा कि क्षेत्र में अधिक से अधिक लोगों से मुलाकात करें। उनकी समस्याओं और सुझाव को जाने। महिला सुरक्षा संबंधी मामलों में किसी भी तरह की लापरवाही नहीं होनी चाहिए। आवेदन पर तुरंत जांच करते हुए कार्रवाई करें और बाद में फीडबैक भी लें।

आवास उद्घाटन समारोह में अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण नीरज पांडेय, एडीएम प्रशासन, अजगरा विधायक प्रतिनिधि गौरव सिंह, कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर के प्रतिनिधि संजय सिंह मौजूद रहे। कंद्रीय मंत्री के विद्युत प्रतिनिधि जयप्रकाश पांडेय, मंजीत सिंह, व्यापार मंडल अध्यक्ष नन्हे जायसवाल, अवधेश दूबे, मुक्ति नारायण मौर्य, अजय अकेला सहित कई प्रमुख लोगों के अलावा ग्राम प्रधान और पुलिसकर्मी भी शामिल रहे। फिलहाल इस चार मंजिला भवन बनने से पुलिसकर्मियों की सुविधाएं बढ़ गई हैं।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular