INDIA

यूपी: भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बोले- भाजपा सत्ता के लिए नहीं, बल्कि राष्ट्र की सेवा के लिए काम करती है, भाजपा में परिवारवाद नहीं आरक्षण है

बाराबंकी: प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन पर शुरू हुए सेवा पखवाड़ा में सामाजिक कार्यों के जरिए भाजपा कार्यकर्ता गांव, मोहल्ले व घर-घर जाकर सेवा कार्यों में जुटे हैं। प्रदेश अध्यक्ष जेब्रा पार्क में पौधरोपण कार्यक्रम व लोकार्पण के लिए बतौर मुख्य अतिथि पहुँचे थे।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने कहा कि भाजपा सत्ता के लिए नहीं, बल्कि राष्ट्र की सेवा के लिए काम करती है। धार्मिक आधार पर देश का विभाजन किसी भी कीमत पर नहीं होने दिया जाएगा, इसलिए अनुच्छेद 370 को हटाया गया है।
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में अंत्योदय से राष्ट्रोदय का सपना साकार करने में भाजपा जुटी है। अनुच्छेद 370 की समाप्ति से एक भारत श्रेष्ठ भारत का संकल्प पूरा हुआ। करोड़ों भारतीयों के दिलों में बसने वाली अयोध्या में भव्य राममंदिर का निर्माण प्रगति पर है। मोदी सरकार के कड़े व ऐतिहासिक फैसलों ने दुनिया में भारत की साख बढ़ाई है।

सपा शासनकाल में गुंडों और माफिया का बोलबाला था, जबकि योगी सरकार में चुस्त-दुरुस्त कानून व्यवस्था ने अपराधियों के हौसले पस्त कर दिए हैं। सपा मुलायम से लेकर अखिलेश तक सीमित होकर रह गई है। इससे बड़ा परिवारवाद का उदाहरण और क्या हो सकता है। जबकि भाजपा में परिवारवाद नहीं आरक्षण है, यहां किसी को कोई भी पद दिया जा सकता है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular