INDIA

यूपी: मिर्जापुर जिले मे मां के साथ दर्शन करने आए युवक ने मंदिर के बाहर ब्लेड से काटा अपना गला, इलाज के दौरान हुई मौत

मिर्जापुर: उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले से एक अजीब घटना सामने आई है, यहाँ मिर्जापुर जिले के हलिया थाना क्षेत्र के गड़बड़ा धाम में अपनी मां के साथ दर्शन करने आये युवक ने मंदिर के बाहर ब्लेड से अपना गला काट लिया। गर्दन से रक्तस्राव शुरू हो गया और वह तड़पने लगा। आनन फानन में उसकी मां एंबुलेंस से उपचार के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र  लेकर आई जंहा पर चिकित्सकों ने युवक की प्राथमिक उपचार करने के बाद हालत गंभीर देखकर मंडलीय चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया था।

लालगंज थाना क्षेत्र के नदनी गांव निवासी मनोज कुमार (20)  शनिवार को अपनी माता केशरी देवी के साथ अपनी बाइक से दर्शन पूजन करने के लिए आया था। उसकी मां मंदिर में दर्शन करने गई थी। इस दौरान मंदिर के बाहर युवक ने ब्लेड से  अपना गला काट लिया। चीख पुकार सुनकर उसकी मां जब तक मौके पर पहुंची तो देखा कि युवक को लहूलुहान है। मां ने आनन फानन में एंबुलेंस सेवा 108 पर फोन लगाकर युवक को उपचार के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर ले आई।

जंहा पर प्रभारी चिकित्साधिकारी डा.कामेश्वर तिवारी व डा.अभिषेक जायसवाल ने प्राथमिक उपचार करने के बाद हालत गंभीर देखकर मंडलीय चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया है। लेकिन इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई।

मनोज अविवाहित है। मनोज श्रीमती इंदिरा गांधी राजकीय डिग्री कॉलेज लालगंज में बीए फाइनल का छात्र है। माता का रोरोकर हाल बेहाल है। मां केशरी देवी ने बताया कि लगभग 20 दिनों से उसके पुत्र की मानसिक हालत ठीक नहीं है। उसके स्वास्थ्य सुधार के लिए उसे लेकर मां गड़बड़ा धाम शीतला के यहां मन्नत मांगने आई थी।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular