INDIA

मेरठ: मेरठ में लोगों ने सपा विधायक और महापौर के लापता होने के लगाए पोस्टर, बोले- चुनाव में वोट लेने के बाद से नजर नहीं आये

गुमशुदा की तलाश: उत्तर प्रदेश के जिले मेरठ में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। मेरठ के लिसाड़ी गेट थानाक्षेत्र में लोगों ने ‘सपा विधायक रफीक अंसारी और महापौर सुनीता वर्मा की गुमशुदगी को लेकर पोस्टर लगाए गए है। ‘सपा विधायक रफीक अंसारी और महापौर सुनीता वर्मा वोट लेने के बाद लापता हैं उनकी तलाश की जा रही है।’ लिखे पोस्टर दीवारों पर चस्पा कर दिए।

लोगों का कहना है कि महापौर और विधायक यूपी विधानसभा चुनाव में वोट लेने के बाद से नजर नहीं आ रहे है। क्षेत्र में जलभराव की समस्या से लोग परेशान हैं, बीमारियों से जूझ रहे हैं। उसके बावजूद विधायक और महापौर क्षेत्र का हाल जानने के लिए भी नहीं पहुंचे हैं। जबकि चुनाव में घर-घर जाकर विधायक और महापौर वोट मांगते हैं।

लिसाड़ी गेट क्षेत्रवासी बदहाल जिंदगी पर मजबूर हैं। स्थानीय लोगों का कहना है कि दोनों ही विधायक और महापौर यह बताएं कि बच्चे स्कूल कैसे जाएं? नमाज अदा करने के लिए मस्जिद कैसे जाएं यही नहीं व्यापार ठप हो गया है। दुकानें बंद पड़ी हैं, चुनाव के दौरान विधायक और महापौर चुनाव के समय घर घर पहुंचते हैं लेकिन आज जब जनता परेशान है तो विधायक और महापौर गुमशुदा हो चुके हैं।

थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र के कांच वाले पुल पर क्षेत्र के लोगों ने पूरी गली में सपा विधायक रफीक अंसारी और महापौर सुनीता वर्मा की गुमशुदगी के पोस्टर लगा दिए। लोगों ने कहा मजबूर होकर पोस्टर लगाने पड़े हैं। जनप्रतिनिधि और नगर निगम अधिकारी कोई समस्या सुनने के लिए तैयार नहीं है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular