INDIA

गुजरात: आज पीएम मोदी ने गुजरात दौरे के दूसरे दिन इन दो शहरों को दिये 9460 करोड़ की सौगात, अहमदाबाद में छात्रों को दिये सौगात

गुजरात: इन दिनों पीएम मोदी गुजरात के तीन दिवसीय यात्रा पर है, गुजरात यात्रा पर चल रहे पीएम मोदी का आज दूसरा दिन है। पीएम मोदी आज भरूच जिले के आमोद में 8,000 करोड़ रुपये से अधिक की विभिन्न परियोजनाओं को राष्ट्र को समर्पित किया। उन्होंने इसके तहत देश के पहले बल्क ड्रग पार्क की आधारशिला रखी। इसके बाद उन्होंने अपना संबोधन दिया।

संबोधन में सबसे पहले पीएम मोदी ने दिवंगत नेता मुलायम सिंह यादव को याद किया। उन्होंने कहा कि मुलायम सिंह यादव का जाना देश के लिए एक बहुत बड़ी क्षति है। मुलायम जी के साथ मेरा नाता विशेष प्रकार का रहा है। इसके अलावा पीएम मोदी ने विपक्ष पर भी निशाना साधा।

अहमदाबाद में जरूरतमंद छात्रों के लिए एक शैक्षिक परिसर का उद्घाटन किये। इसके बाद वे जम्बूसर में बल्क ड्रग पार्क और भरूच जिले के दहेज में डीप सी पाइपलाइन परियोजना की आधारशिला रखें। अहमदाबाद में, प्रधान मंत्री मोदी शैक्षिक संकुल का उद्घाटन किये – जरूरतमंद छात्रों के लिए एक शैक्षिक परिसर। एक सरकारी विज्ञप्ति के अनुसार, यह परियोजना छात्रों को समग्र विकास के लिए सुविधाएं प्रदान करने में मदद करेगी।

शाम को वह जामनगर में 1,460 करोड़ रुपये की परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे। ये परियोजनाएं सिंचाई, बिजली, जलापूर्ति और शहरी बुनियादी ढांचे से संबंधित हैं।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular