ENTERTAINMENT

ताजमहल: आज मोहब्बत की निशानी ताज का दीदार करने पहुँचे फिल्म अभिनेता अनुपम खेर, करीब डेढ़ घंटे बिताया समय 

ताजमहल: आगरा की पहचान व मोहब्बत की निशानी ताज महल जिसे देखने के लिए हर रोज हजारों पर्यटक आते हैं। ताजमहल का दीदार करने के लिए बॉलीवुड फिल्म अभिनेता अनुपम खेर आज सोमवार सुबह ताजमहल पहुँचे। बदले लुक में अभिनेता ने करीब डेढ़ घंटे का समय यहां बिताया। उन्होंने ताजमहल के इतिहास के बारे में गाइड से जानकारी ली।

इस दौरान अभिनेता के साथ सेल्फी लेने के लिए लोग बेताब रहे। अनुपम खेर सोमवार सुबह करीब 6:20 बजे ताजमहल पहुंचे। व्हाइट शर्ट और ब्लू जींस और गले में लाल रंग का साफा डाले फिल्म अभिनेता का अंदाज अलग था। उन्होंने मास्क लगा रखा था, जिससे पर्यटक उन्हें पहचान नहीं सके। वहीं जब उन्होंने मास्क उतारकर ताज के साथ फोटोग्राफी कराई तो लोग उनके साथ सेल्फी खींचने के लिए बेताब होने लगे। कुछ पर्यटकों के साथ उन्होंने फोटो भी खिंचवाए।

वहीं स्मारक भ्रमण के दौरान उन्होंने गाइड नितिन सिंह से ताजमहल और मुगलों के इतिहास के साथ ही आगरा को मुगल सल्तनत की राजधानी चुने जाने की जानकारी ली। उन्होंने कहा ताजमहल बहुत सुंदर है। लोगों को इसे अवश्य देखना चाहिए। अनुपम ने ताजमहल के अंदर एक छोटा सा वीडियो भी शूट किया। वह करीब डेढ़ घण्टे तक ताजमहल में रुके। उन्होंने कहा कि वह लंबे समय से ताजमहल देखना चाहते थे, लेकिन कभी इसके लिए वक्त नहीं मिल सका। आज ताजमहल देखने की उनकी वर्षों पुरानी हसरत पूरी हुई है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular