INDIA

भदोही: भदोही अग्निकांड मे आग में झुलसे पीड़ितों का हाल जानने बीएचयू अस्पताल पहुंचे DM व एसपी, किया बड़ा एलान

भदोही अग्निकांड: उत्तर प्रदेश के भदोही जिले के नरथुआ में रविवार रात पूजा पंडाल में शॉर्ट सर्किट से भीषण आग लग गई थी, लगी भीषण आग में तीन बच्चों समेत 6 लोगों की मौत हो गई और 64 लोग झुलस गए। इनमें से 20 की हालत गंभीर है। दुर्गा पंडाल में भीषण आग ने पूरे जिले को झकझोर कर रख दिया।

आग से झुलसे गंभीर मरीजों को इलाज के लिए बीएचयू रेफेर किया था। मंगलवार की शाम जिलाधिकारी भदोही गौरांग राठी और एसपी डॉ अनिल कुमार आग में झुलसे पीड़ितों का हाल जानने के लिए बीएचयू इमरजेंसी और ट्रॉमा सेंटर पहुंचे। जहां उन्होंने मुख्य चिकित्सा अधिकारी के साथ पीड़ितों का हाल जाना और पीड़ितों के तीमारदारों से मुलाकात कर बेहतर इलाज का आश्वासन दिया।

उन्होंने कि जिला प्रशासन की ओर से चार अधिकारी आठ घंटे की ड्यूटी करेंगे। जिनमें एक मेडिकल ऑफिसर, एक प्रशासनिक अधिकारी, पुलिस के अधिकारी, उनकी मदद के लिए 24 घंटे के लिए लगाया गया है। हमसे भी वह संपर्क में रहेंगे कोई भी चीज की कमी दिखती है तो उसको तत्काल पूरा करवाएंगे।

मरीज और उनके तीमारदारों को सिर्फ एक बात कहनी है कि पहला आपको मरीजों को इंफेक्शन से बचाना है। जितना कम से कम हो सके उनके पास जाना है और दूसरा आपको भगवान से प्रार्थना करनी है कि हमारा मरीज ठीक हो जाए और तीसरा कोई काम उन्हें नहीं करना है। पूरा जिला प्रशासन भदोही कोशिश करेगा की जितने भी भर्ती मरीज हैं सभी सकुशल घर वापस जाएं।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular