INDIA

बागपत: भाकियू कार्यकर्ताओं बोले- सरकार गन्ना भुगतान के लिए मिल मालिक की सम्पत्ति पर बुलडोजर चलाकर किसानों का भुगतान कराये

बागपत: मंगलवार को बागपत में बकाया गन्ना भुगतान और विजिलेंस टीम की छापेमारी के विरोध में कलेक्ट्रेट में अनिश्चितकालीन धरने पर बैठे भाकियू कार्यकर्ताओं ने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

मंगलवार को धरना प्रदर्शन करते हुए भाकियू के जिला अध्यक्ष प्रताप सिंह गुर्जर ने कहा कि करोड़ों रुपये बकाया गन्ना भुगतान नहीं देने वाले मिल मालिक उमेश मोदी के खिलाफ मुकदमा दर्ज है। जिसके लखनऊ में हेडक्वार्टर व अन्य प्रतिष्ठान बने हुए है।

उन्होंने कहा कि सीएम योगी आदित्यनाथ बकाया गन्ना भुगतान दिलाने के लिए मिल मालिक उमेश मोदी की सम्पत्ति पर बुलडोजर चलाकर किसानों का भुगतान दिलाए। साथ ही उन्होंने पूर्व गन्ना मंत्री की संपत्ति की जांच कराने की भी मांग उठाई। भाकियू जिलाध्यक्ष का कहना है कि बकाया गन्ना भुगतान नहीं मिलने के कारण किसान आर्थिक रूप से परेशान है।
इससे पहले बरनावा गांव में सोमवार को भाकियू (अराजनैतिक) कार्यकर्ताओं की बैठक हुई थी। इसमें गन्ना मूल्य भुगतान, बेसहारा पशुओं, हिंडन नदी के प्रदूषण सहित कई मुद्दों पर चर्चा की गई थी।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular