INDIA

यूपी: कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच मुख्तार अंसारी की मऊ कोर्ट में हुई पेशी, गैंगस्टर एक्ट में हो रही सुनवाई, मुख्तार बोले- बोलने पर है पाबंदी

मऊ: आज मऊ मे पुलिस की कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच गैंगस्टर एक्ट के मामले में बांदा जेल में निरुद्ध पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी की पेशी आज विशेष न्यायाधीश एमपी/एमएलए (मऊ) की अदालत में हुई। कड़ी सुरक्षा के बीच पुलिस की टीम मुख्तार को लेकर बांदा जेल से मऊ पहुंची। मऊ कचहरी परिसर छावनी में तब्दील रहा।

पिछली सुनवाई पर मुख्तार अंसारी को व्यक्तिगत रूप से कोर्ट में आज तलब करने का जज ने आदेश दिया था l आज मुख्तार अंसारी समेत 4 आरोपियों पर कोर्ट ने आरोप तय किया। पेशी के बाद मुख्तार मुस्कुराते हुए पुलिस वैन में आये और कहा कि बोलने पर पांबदी हैं।

फर्जी हथियार मामले में मुख्तार अंसारी समेत चार लोगों पर गैंगस्टर एक्ट के तहत मऊ के दक्षिण टोला थाने में केस दर्ज किया गया था। बांदा जेल से अभी तक मुख्तार को वीडियो कांफ्रेंसिंग से ही पेश किया जाता रहा है। यह पहली बार जब मुख्तार को जिले में पेश होने के लिए लाया गया है। इसके लिए कोर्ट परिसर और आसपास कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular