INDIA

यूपी: ओबीसी वर्ग को लेकर सियासी हलचल के बीच अखिलेश और केशव में ट्विटर वार हुआ शुरू, दोनों ने एक-दूसरे पर कसा तंज

सियासत: ओबीसी वर्ग को लेकर उत्तर प्रदेश की राजनीति में एक बड़ी सियासी हलचल देखी जा रही है। बड़ी बात यह है कि समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव के तंज के साथ शुरू हुई राजनीतिक द्वंद्व को भाजपा और बसपा दोनों दलों से प्रतिक्रिया मिल रही हैं। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव एवं उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के बीच जुबानी जंग के बाद अब ट्विटर वार शुरू हो गया है। दोनों ने एक-दूसरे पर ट्वीट के माध्यम से कटाक्ष किया।

उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने ट्वीट किया कि सत्ता के लिए बेचैन अखिलेश यादव की पार्टी सपा का लोकसभा चुनाव 2024 में खाता भी नहीं खुलेगा। यूपी और देश में मोदी लहर पहले से तेज है।
इसके जवाब में अखिलेश यादव ने ट्वीट कर केशव पर कटाक्ष किया। उन्होंने केशव प्रसाद की फोटो शेयर करते हुए लिखा कि आप इतना जो मुस्कुरा रहो हो… आपके मंत्रालय में बजट की कटौती हो गई। विभाग में पैसा नहीं पहुंचा। टेंडर न हो पाया…। क्या ये सब राज छिपा रहे हो, आप इतना क्यों मुस्कुरा रहे हो।

इससे पहले सपा मुखिया अखिलेश यादव ने यूपी के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य को सौ विधायकों के साथ सपा में शामिल होने पर उन्हें मुख्यमंत्री पद देने की पेशकश की थी। अखिलेश यादव की इस पेशकश पर केशव प्रसाद मौर्य ने कटाक्ष किया कि जिस तरह पानी से निकलने के बाद मछली तड़पती है, उसी तरह अखिलेश यादव सत्ता के बिना तड़प रहे हैं। इतना ही नहीं मौर्य ने कहा था कि समाजवादी पार्टी अब समाप्तवादी पार्टी हो गई है और उनके सौ विधायक खुद ही भाजपा में आने को तैयार हैं।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular